may14

बुधवार, 25 जुलाई 2012

Thank You Readers

                                                    शुक्रिया दोस्तों 


दोस्तों achhibatein को जो responce आप सब ने दिया है !   उससे मेरा होसला कई गुना बढ गया है !   blog शुरु  करने के 7  दिनों मे ही achhibatein का page views 100 cross कर गया है !  इसके लिए मै आप सभी readers का दिल से शुक्रिया अदा करता हूँ! 

दोस्तों मेरा इस ब्लॉग को बनाने का सिर्फ एक ही मकसद है की मुझे मेरे field (ayurved & yoga)  मै जो भी ज्ञान मिला है  उसे आप सब के साथ share करना!   दोस्तों मेरी personal library मै yog, ayurveda, motivation, personality development,  और दुनिया के बेहतरीन लेखको की अनेको books हैं,  जिन्होंने मेरी जिंदगी के हर क्षण मै मुझे मार्गदर्शन और प्रेरणा दी है !  उन सबका निचोड़ मैं आप सब के साथ share करना चाहता हूँ ! अगर मेरे इस प्रयास से किसी एक  भी reader को प्रेरणा मिलती है तो मेरा इस ब्लॉग को बनाने का मकसद सार्थक होगा !  

दोस्तों जिस तरह किसी vehicle  को चलते रहने के लिए सतत petrol या ईंधन की जरुरत होती है, उसी तरह एक लेखक को लिखते रहने के लिए readers के comments रूपी charger की जरुरत होती है!   आप सब की टिपण्णी मुझे और achhibatein लिखने के लिए प्रेरित करेगी !    so,  please give me your valuable comments.

इक बात और दोस्तों, जिस तरह ग्वाल बालो के सहयोग के बिना भगवन श्री कृष्ण ने गोवर्धन नहीं उठाया था , जिस तरह एक हाथ से आप ताली नहीं बजा सकते, उसी तरह आपके साथ के बिना  मै  भी अपने लक्ष्य(एक अच्छा और उपयोगी ब्लॉग)को नहीं पा सकूँगा ,! आप मै से जो भी पाठक अच्छा लिखते हैं, या आपके पास कोई अच्छा article है ,तो आप उसेmail id-  drneerajbaba@gmail.com  पर  अपने फोटो के साथ भेज दीजिये !  पसंद आने पर आपके नाम और फोटो के साथ उसे यहाँ publish करेंगे.thanks

अंत मै आप सब से मै येही कहना चाहुंगा,  किसी शायर ने कहा है--
                                       मैं अकेला ही चला था जानिबे मंजिल मगर,
                                      लोग साथ आते गए और कारवां बनता गया !
तो दोस्तों अगली पोस्ट तक के लिए good bye

2 टिप्‍पणियां:

दोस्त, आपके अमूल्य comment के लिए आपका शुक्रिया ,आपकी राय मेरे लिए मायने रखती है !